cover
World Wide Media | The Times of India

बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर की ऑटोबायोग्राफी 'खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेनसर्ड जल्द ही रिलीज़ होने वाली। इस किताब का नाम ऋषि कपूर की ज़िन्दगी पर पूरी तरह से सूट होता है क्योंकि वो सच में बहुत ही बिंदास है और अहम् मुद्दों पर बोलने से बिलकुल नहीं कतराते। ऋषि कपूर की इस ऑटोबायोग्राफी के कुछ भाग सामने आगये हैं जिन्होंने हंगामा मचा दिया है। हम आपको पहले भी बता चुके हैं की ऋषि कपूर ने अपनी इस किताब में ये तक बता दिया है की वो दुबई में मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहीम के घर जाकर चाय भी पि चुके हैं। इसी किताब का अब एक और भाग सामने आया है जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में दिए जाने वाले अवार्ड्स की पोल खोली है।

ऋषि कपूर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में अवार्ड्स के खरीदे जाने पर भी बोला है और इसका खुलासा उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हुए एक लाइव फेसबुक इंटरव्यू में किया। इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर ने कहा की उन्होंने अपनी फिल्म 'बॉबी' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड ख़रीदा था। उन्होंने ये भी कहा की उस वक़्त वो 20 साल के बच्चे थे।

ऋषि कपूर ने अपनी किताब की पब्लिसिटी करने के लिए तो ये बात कह दी लेकिन वो ये बात शायद भूल गए की ये कहकर उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स की पोल खोल दी है। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड के उन सभी एक्टर्स पर निशाना साधा है जिन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलता है। फिल्म अवार्ड्स पर पहले भी कई बार उंगलियाँ उठ चुकी है। आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी इन अवार्ड्स के खिलाफ बोल चुके हैं और अब ऋषि कपूर के स्टेटमेंट ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया।